[responsivevoice_button voice="Hindi Female" buttontext="यह खबर हिंदी आडिओ में सुने "]

जन्माष्टमी के पर्व पर शुभम विहार में किरण मेहता की बेटी ने लगाई भब्य झांकी

बिलासपुर के शुभ विहार में श्री कृष्ण जन्माष्टमी के पावन पर्व पर श्रीमती। किरण मेहता और श्री महेश शंकर मेहता के यहां उनकी सुपुत्री अंकिता मेहता द्वारा भव्य झांकी लगाई गई जिसका सीधा-सीधा तत्पर हमारे गर्व कर देने वाला मिशन चंद्रयान – 3 को ले जाने वाला रॉकेट पीएसएलवी -3 को दर्शाया गया बिलासपुर के शुभ विहार में श्री कृष्ण जन्माष्टमी के पावन पर्व पर श्रीमती। किरण मेहता और श्री महेश शंकर मेहता के यहां उनकी सुपुत्री अंकिता मेहता द्वारा भव्य झांकी लगाई गई जिसका सीधा-सीधा तत्पर हमारे गर्व कर देने वाला मिशन चंद्रयान – 3 को ले जाने वाला रॉकेट LVM3- M4 को दर्शाया गया साथ ही चंदा मामा को भी दर्शाया गया.
आज की पीढ़ी की यही सोच हमें बहुत सराहना देती है और आगे बढ़ते रहने की प्रेरणा देती है।
और साथ ही साथ शुभम् विहार के ग्वालानी प्राइड में श्रीमती किरण मेहता और श्री अमित संतवानी द्वारा बहुत ही शानदार गाजे बाजे के साथ मटकी फोड़ का कार्यक्रम करवाया गया जिसमें बच्चे, महिला ,पुरुष आदि सबने बढ़ चढ़कर भाग लिया और इस कार्यक्रम को सुचारु रूप से सफल बनाया गया। ही चंदा मामा को भी दर्शाया गया.
आज की पीढ़ी की यही सोच हमें बहुत सराहना देती है और आगे बढ़ते रहने की प्रेरणा देती है।
और साथ ही साथ शुभम् विहार के ग्वालानी प्राइड में श्रीमती किरण मेहता और श्री अमित संतवानी द्वारा बहुत ही शानदार गाजे बाजे के साथ मटकी फोड़ का कार्यक्रम करवाया गया जिसमें बच्चे, महिला ,पुरुष आदि सबने बढ़ चढ़कर भाग लिया और इस कार्यक्रम को सुचारु रूप से सफल बनाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *