[responsivevoice_button voice="Hindi Female" buttontext="यह खबर हिंदी आडिओ में सुने "]

छत्तीसगढ़ में हर समस्या का होगा इलाज ,केजरीवाल की गारंटी के साथ,डॉक्टर उज्जवला कराडे।

*छत्तीसगढ़ में भी‌ फ्री होगी बिजली मुक्त होगा इलाज केजरीवाल की गारंटी के साथ :- डॉक्टर उज्वला कराडे*

डॉ. उज्वला ने घोषणा पत्र के बारे जानकारी देते हुए बताया कि छत्तीसगढ़ में हमारी सरकार आती है तो सर्व प्रथम हम 300 यूनिट बिजली मुफ्त, 24 घंटे बिजली की गांरटी व घरेलु बकाया बिल माफ किया जायेगा। इसके साथ ही हर बच्चे को अच्छी और फ्री शिक्षा दी जायेगी। दिल्ली की तर्ज पर हर गांव और वार्ड में मोहल्ला क्लीनिक खोला जायेगा और सरकारी अस्पतालों को प्राईवेट अस्पतालों को दर्ज पर सर्व सुविधायुक्त बनाया जायेगा इसके साथ ही इन अस्पतालों में दवाईयां, टेस्ट और ऑपरेशन मुफ्त में किया जायेगा। डॉ. उज्वला ने बताया है सरकारी विभाग में अपना काम कराने के लिए आम आदमी को कई चक्कर लगाने पड़ते हैं। इस लिए हमारे घोषणा पत्र में यह भी शामिल है कि एक फोन करने पर सरकारी कर्मचारी आपके घर आयेंगे और काम करेंगे। इससे यह भी होगा कि भ्रष्टाचार पर लगाम लगाई जा सकेगी। पुलिस व छत्तीसगढ़ सेना के शहीद होने वाले जवानों के परिवार को 1 करोड़ की सम्मान राशि दी जायेगी। दिल्ली सरकार द्वारा यह राशि दी जा रही है। इसके साथ ही 18 वर्ष से अधिक आयु की सभी महिलाओं को 1000 हजार रूपये महिने दिये जायेंगे 10 लाख लोगों को सरकारी नौकरी दी जायेगी साथ ही बेरोजगारी भत्ता 3000 रूपये महिना दिया जायेगा। इसके साथ ही आर्थिक तंगी के कारण कई बुद्ध तीर्थ यात्रा करने से वंचित रह जाते है तो हमारी सरकार के द्वारा उनकी पसंद के तीर्थ स्थान पर फ्री में यात्रा कराई जायेगी। आगे डॉ. उज्वला ने बताया कि इस समय हर प्रदेश में शासकीय पदों पर भर्ती कम की जा रही है वही उनकी जगह ठेका व संविदा प्रथा को बढ़ा दिया जा रहा है। जिसके कारण बेरोजगार युवा अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहे हैं। हमारी सरकार आती है तो सर्व प्रथम ठेका प्रथा को समाप्त कर नियमित भर्ती की जायेगी।


बिलासपुर आम आदमी पार्टी की मंशा राजनीति करने की नहीं है आप पार्टी का मक्सद देश की जनता को मूलभूत सुविधाओं जिसमें बिजली, पानी, सड़क शिक्षा व स्वास्थ्य, रोजगार जो प्रमुख है। उचित ढंग से मुहया कराना है। ये बाते आम आदमी पार्टी की प्रदेश संयुक्त सचिव उज्वला
ने बुधवारी बाजार में जनसंपर्क के दौरान कही उन्होंने बताया कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री का फोकस जनता मूलभूत सुविधाओं पर केन्द्रीत है और हम इन्ही बिन्दुओं को लेकर जनता के बीच जा रहे है। दिल्ली में इन सभी पर जो काम पिछले पांच सालों में हुआ है। वह काम अन्य पार्टियों ने पिछले 60 सालों में नहीं किया है। दिल्ली के बाद जब हमारी सरकार पंजाब में बनी तो इन्ही बिन्दुओं को फोकस करके वहां भी तेजी से काम चल रहा है और आने वाले कुछ समय में वहां भी चौकाने वाले परिणाम सामने आयेंगे। हमारा घोषणा पत्र भी स्वास्थ्य, शिक्षा, सड़क, बिजली, पानी है। क्योंकि एक आम आदमी को रोजमर्रा में इन सबकी आवश्यकता प्रमुख रूप से पड़ती है।

आज बुधवारी बाजार में जनसंपर्क के दौरान डॉक्टर उज्वला सहित देवेंद्र कुर्रे जिला उपाध्यक्ष युवा प्रकोष्ठ, वार्ड अध्यक्ष :- विक्रम बाकरे आजम मिर्जा तरुण किशोर, वरिष्ठ कार्यकर्ता पवन अग्रवाल, सरफराज मेमन एवं अन्य साथी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *