[responsivevoice_button voice="Hindi Female" buttontext="यह खबर हिंदी आडिओ में सुने "]

– छ ग झेरिया यादव समाज के जिला अध्यक्ष हेमकांत यादव ने थानखम्हरिया मोहभट्टा में सामाजिक बैठक ली।

बेमेतरा – छ ग झेरिया यादव समाज के जिला अध्यक्ष हेमकांत यादव ने थानखम्हरिया मोहभट्टा में सामाजिक बैठक ली।

अमित पाटले की रिपोट,

बैठक में समाजिक संगठन पर चर्चा करते हुए सामाजिक एकता पर बल देते हुए राज से उठकर पंजीकृत छ ग झेरिया यादव समाज से जुड़ने की अपील की।उन्होंने कहा की यादव समाज की अपनी एक अलग पहचान है पर पूरे छ ग स्तर में हम पूरी तरह से एक नही होने के कारण आर्थिक, सामाजिक और राजनीतिक मामलों में ज्यादा सफल नहीं है। उन्होंने बताया की आज भी हमारा समाज राज तक सीमित है हमे वर्तमान समय के साथ चलते हुए राज से ब्लाक जिला और राज्य तक एक होकर चलने की आवश्यकता है। उन्होंने पंजीकृत छ ग झेरिया यादव की जानकारी देते हुए बताया की समाज के प्रदेश कार्यालय महादेव घाट रायपुर में समाज के गरीब बच्चों के पढ़ने के लिए समाज के द्वारा छात्रावास की व्यवस्था की गई है। साथ ही जो परिवार आर्थिक रूप से सक्षम नहीं है समाज उनके बेटियों की विवाह भी कराने का कार्य कर रही है।
युवा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष अमित यादव ने प्रदेश अध्यक्ष जगनीक यादव के समाज हित में कर रहे कार्यों की सराहना की।
प्रदीप यादव ने समाज के बच्चो के शिक्षा पर जोर देने की बात कही। अभिषेक यादव ने कहा की समाज को एक युवा और शिक्षित जिला अध्यक्ष मिला है जो समाज को आगे बढ़ाने में सक्षम है हमे उनके साथ चलना है।
बैठक में लक्ष्मण यादव, महेश यादव,लुकेश यादव,धन्नु यादव, सेवक यादव, बलराम यादव, कमलेश यादव, भुवन यादव, थानेश्वर यादव, पुष्पराम यादव, कौशल यादव, चैन यादव, अंकलहा यादव, कुमार यादव दयालू यादव, संतराम यादव, रामजी यादव, रामेश्वर यादव, संतोष यादव, शंकर यादव, ईश्वर यादव, धनीराम यादव, पंचूराम यादव, बलराम यादव, सहदेव यादव, छेदूराम यादव, दिलीप यादव समाज के वरिष्ठ उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *