[responsivevoice_button voice="Hindi Female" buttontext="यह खबर हिंदी आडिओ में सुने "]

सिम्स में NIVISHT – 23 का हुआ आयोजन,145 नए डॉक्टर को प्रमाण पत्र के साथ हुए सम्मानित।

 

सिम्स में NIVISHT – 23 का हुआ आयोजन , डीन ने दिलाई समाज सेवा की शपथ।

बिलासपुर । छत्तीसगढ़ आयुर्विज्ञान संस्थान (सिम्स) में आज 2017 बैच के एमबीबीएस छात्र छात्राओं के द्वारा NIVISHT 23 का आयोजन किया गया। जिसमे 145 नए डॉक्टर को प्रमाण पत्र देकर समाज सेवा की शपथ डीन द्वारा दिलाई गई।

आज दोपहर सिम्स सभागार में 2017 बैच के पास आउट हुए एमबीबीएस छात्र छात्राओं के द्वारा NIVISHAT 23 कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इस कार्यक्रम में 2017 के एमबीबीएस पास आउट हुए 145 छात्र छात्राओं के साथ उनके माता पिता बड़ी संख्या में शामिल हुए। हालाकि यह कार्यक्रम बहुत पहले ही हो जाना था लेकिन छात्र छात्राओं की शिक्षा कोविड की वजह से 6 माह विलंब से पूर्ण हुई थी जिसकी वजह से यह कार्यक्रम देरी से आयोजित हुई।

इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में सिम्स हॉस्पिटल के डीन डॉ.के के सहारे, पुनीत भारद्वाज, राजेश नाहरेल, राकेश निगम, विवेक शर्मा, पंकज टेंबुलकर आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

सिम्स के डीन डॉ. के.के सहारे ने इस अवसर पर सभी एमबीबीएस पास किए छात्र छात्राओं को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। एवम अपनी इस अमूल्य शिक्षा को मानव एवम समाज की सेवा के लिए समर्पित करने का प्रेरणा दिया।

इस अवसर पर सिम्स के डीन डॉक्टर के.के सहारे के द्वारा छात्र छात्राओं को हिपोक्रेटिक कोर्ट की शपथ दिलाई साथ ही पास आउट हुए छात्र छात्राओं को प्रशस्ति पत्र देकर मंच में सम्मानित भी किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *