[responsivevoice_button voice="Hindi Female" buttontext="यह खबर हिंदी आडिओ में सुने "]

संसदीय सचिव गुरु दयाल सिंह बंजारे विभिन्न कार्यों के भूमि पूजन एवं लोकार्पण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में हुए शामिल हुए।

संसदीय सचिव गुरु दयाल सिंह बंजारे विभिन्न कार्यों के भूमि पूजन एवं लोकार्पण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में हुए शामिल हुए।

अमित पाटले की रिपोट,
*नवागढ़*- जन सेवा के लिए आप लोगो ने मुझे चुना है आप सब का काम करना ही मेरा पहला दायित्व है आपको मूलभूत सुविधा मुहैया कराना मेरा और मेरे सरकार की पहली प्राथमिकता है। ना कोई भेद ना कोई भेदभाव मैं सब का विधायक हु। किसी भी व्यक्ति से पार्टी गत भावना लेकर व्यवहार करना जनप्रतिनिधियों के लिए की ये सोच ठीक नही है। लोकतंत्र के लिए ये हानिकारक है। उक्त बाते नवागढ़ बस स्टैंड में आयोजित भूमिपूजन एवम लोकार्पण कार्यक्रम के मुख्य अतिथि संसदीय सचिव गुरुदयाल सिंह बंजारे ने कही। उन्होंने कहा के इन पांच सालो में आप सब का भरपूर साथ और सहयोग मुझे मिला आने वाले समय में पुनः आप सब का आशीर्वाद चाहता हू ताकि इन पांच सालो में जो कुछ भी विकास कार्य छूट गया उसे पुरा कर सकू। उन्होंने आम जन से भूपेश बघेल के साथ, किसान के सरकार के साथ रहने की अपील की।
कार्यक्रम के अध्यक्षता कर रहे नगर पंचायत नवागढ़ के अध्यक्ष तिलक घोष ने कहा की क्षेत्र में 15 साल भय और आतंक का राज था। कांग्रेसियों के साथ दुर्व्यवहार किया जाता था उन्हें किसी भी आयोजन में स्थान नही दिया जाता था आज वो स्थिति नही है जब से गुरुदयाल सिंह बंजारे जी इस क्षेत्र का नेतृत्व कर रहे है तब से भय और आतंक पूरी तरह से समाप्त हो चुकी है क्षेत्र में शांति है।
कार्यक्रम को वल्लभ सिंह ठाकुर ने भी संबोधित किया। उन्होंने महाराणा प्रताप चौक की स्वीकृति पर संसदीय सचिव का आभार प्रकट करते हुए कहा की आप यूंही सभी समाज को लेकर चलते रहे और आने वाले में आपको पुनः क्षेत्र के विकास करने का अवसर मिले यही कामना है।
कार्यक्रम का संचालन एल्डरमैन रुप्रकाश यादव ने किया। आभार प्रकट खेलन यादव ने किया।
कार्यक्रम में नगर पंचायत उपाध्यक्ष आशा राम ध्रुव, सीएमओ टी आर चौहान, इंजीनियर संजय मोटवानी, लेखापाल मुकेश तिवारी, एल्डरमैन अमित जैन, पार्षद हेमंत सोनकर, टिकम पुरी, रतन दिवाकर, छल्ली श्रीवास,रमेश निषाद, गोलू सिन्हा, लक्ष्मण साहू, मिंटू बिसेन, संजय यादव, कुंभलाल यादव, सहित नगरवासी उपस्थित थे।
*3 करोड़ 28 लाख का भूमिपूजन*
नगर पंचायत नवागढ़ के विभिन्न वार्डो में 3 करोड़ 28 लाख से बनने वाले सीसी रोड निर्माण कार्य व नाली निर्माण कार्य का संसदीय सचिव द्वारा भूमिपूजन किया गया।
*नंदी चौक और महाराणा प्रताप चौक होगी नवागढ़ की पहचान*
संसदीय सचिव गुरुदयाल सिंह बंजारे ने यादव समाज के मांग पर अपने निधि से निर्माण कराए 9 लाख 82 हजार के नंदी चौक का लोकार्पण तथा क्षत्रिय समाज के 25 लाख से बनने वाले महाराणा प्रताप चौक का भूमिपूजन किया।
श्री बंजारे ने कहा की नंदी चौक और महाराणा प्रताप चौक नवागढ़ की पहचान होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *