श्री सिद्ध हनुमान मंदिर में 21 वें मंगलवार की महाआरती में झुलकदम महिला मंडली की बहनें व पंडित रविंद्र मिश्रा हुए शामिल।

श्री सिद्ध हनुमान मंदिर में 21 वें मंगलवार की महाआरती में झुलकदम महिला मंडली की बहनें व पंडित रविंद्र मिश्रा हुए शामिल।

सिद्ध हनुमान मंदिर परिवार द्वारा महाआरती का आयोजन सनातन समाज के लिए प्रेरणास्पद है … अधिवक्ता चितरंजय पटेल

सक्ती, श्री सिद्ध हनुमान मंदिर में 21वें मंगलवार को सामूहिक महाआरती व पूजन में पंडित रवींद्र मिश्रा ने झुलकदम महिला समिति की बहन संध्या ओम वैष्णव व साथी महिलाओं के साथ इक्यावन दीपों की भव्य महाआरती हनुमान लला को समर्पित की।

महाआरती के इन क्षणों में पुजारी ओमप्रकाश वैष्णव,उच्च न्यायालय अधिवक्ता चितरंजय पटेल के साथ उपस्थित श्रद्धालुजनों ने समवेत स्वर में हनुमान चालीसा का पाठ किया।

महाआरती के पश्चात श्री सिद्ध हनुमान मंदिर परिवार को पंडित रविंद्र मिश्रा ने महाआरती आयोजन को काबिल ए तारीफ बताते हुए कहा कि मेरे लिए महाआरती में भाग लेना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।
उच्च न्यायालय अधिवक्ता चितरंजय पटेल ने कहा कि सिद्ध हनुमान मंदिर परिवार द्वारा महाआरती का आयोजन सनातन समाज के लिए प्रेरणा साबित हो रहा है तथा यह नगर के श्रद्धालुओं के लिए आस्था केंद्र बना हुआ है। आज का आरती पूजन पुजारी ओम वैष्णव ने किया और सफल संचालन कोंडके मौर्य ने किया। तो वहीं इन पलों को हुनरबाज अमित तंबोली ने तस्वीर के रूप में कैद किया।
आज का सिंदुर अभिषेक व श्रृंगार ओम अविनाश ठाकुर , वेदिका पांडे, हेम नेताम ने कराया तो वहीं प्रसाद कोमल तंबोली की सफलता पर अनिल तंबोली की ओर से वितरण किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *