[responsivevoice_button voice="Hindi Female" buttontext="यह खबर हिंदी आडिओ में सुने "]

विक्रांत की घर वापसी पर रेणु जोगी का बड़ा बयान, मेरा छोटा बेटा घर वापस आया है।

 

• *विक्रांत ने आते ही संभाली जेसीसीजे के मुख्य प्रदेश प्रवक्ता की जिम्मेदारी*

• *बिलासपुर के पूर्व जिलाध्यक्ष विक्रांत तिवारी और उनकी टीम की जोगी कांग्रेस में वापसी से जिले की कई विधानसभा में पड़ेगा असर*

*रायपुर /बिलासपुर(29.10.23)* विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे जैसे बढ़ती जा रही है चुनावी माहौल गरमाता जा रहा है । शुरुआती तौर पर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे ने जहां कांग्रेस और भाजपा को झटका देते हुए कई कद्दावर बागी नेताओं को टिकट देकर शुरुआती लड़ाई में दोनों ही राष्ट्रीय दलों को झटका दिया है तो वही विधानसभा में पार्टी को जीत दिलाने की रणनीति पर भी काम किया जा रहा है इसी कड़ी में अमित जोगी के काफी करीबी माने जाने वाले एवं पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय अजीत जोगी के गृह जिले बिलासपुर के पूर्व जिला अध्यक्ष और प्रदेश प्रवक्ता रहे विक्रांत तिवारी ने आज पुन जनता कांग्रेस में प्रवेश किया उनकी घर वापसी जिले की कई विधानसभाओं पर असर डालेगी।
नामांकन के एक दिन पूर्व रविवार को बिलासपुर के मरवाही सदन में पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ श्रीमती रेणु जोगी ने विक्रांत तिवारी और उनकी टीम का पार्टी में पुनः प्रवेश कराया और पार्टी के मुख्य प्रदेश प्रवक्ता की जिम्मेदारी विक्रांत को दी। विक्रांत की घर वापसी पर पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ रेणु जोगी ने कहा की विक्रांत जोगी परिवार का हमेशा से हिस्सा है इस लड़ाई में अपने परिवार का साथ देने मेरा छोटा बेटा अपने घर वापस आया है ।प्रवेश को लेकर विक्रांत ने कहा की मैं दुनिया में सब की बात काट सकता हूं पर मां की बात नहीं काट सकता आज जोगी परिवार को मेरी आवश्यकता है तो मैं अपने परिवार के साथ खड़ा हूं ।
पार्टी ने विक्रांत को प्रदेश प्रवक्ता की जिम्मेदारी सौंपते हुए उन्हें आते ही मैदान में उतार दिया है । विक्रांत अपनी टीम और रणनीति से पहले भी कोटा में डॉक्टर रेणु जोगी को जीत दिलाने में अहम किरदार निभा चुके हैं साथ ही मारवाही जैसे महत्वपूर्ण क्षेत्र की जवाबदारी भी उपचुनाव में सत्ता के सामने विक्रांत की टीम ने ही उठाई थी । विक्रांत तिवारी के साथ उनकी पूरी टीम ने प्रवेश किया जिसमें बिलासपुर बेलतरा कोटा मस्तूरी बिल्हा के तमाम पूर्व पदाधिकारी शामिल है जिसमें मुख्य रूप से
विक्रांत तिवारी,विजय सिंह, सुब्रत जाना, दीपक राही,सुधीर गोदरे, अजीत शर्मा, राहुल गढेवाल, शशांक आनंद ,संतोष श्रीवास, विपिन टाईटस, मयंक सोनी, धर्मेंद्र ने प्रवेश किया जिससे जिले की कई विधानसभा में असर पड़ना तय है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *