[responsivevoice_button voice="Hindi Female" buttontext="यह खबर हिंदी आडिओ में सुने "]

मरवाही हर गांव में गुलाब सिंह राज का सघन जनसंपर्क,मरवाही विधानसभा क्षेत्र के हर गांव से एक ही आवाज, इस बार गुलाब सिंह राज।

मरवाही की जनता का एक ही राय,इस बार गुलाब सिंह राज।

कृष्णा पांडे की रिपोट

जनता कांग्रेस की उम्मीदवार  गुलाब सिंह राज में लोगों को अजीत प्रमोद कुमार जोगी ,का चेहरा नजर आता है जिसे देखते हुए मरवाही की जनता में हर्ष उल्लास के साथ गुलाब सिंह राज का स्वागत करते  है, ग्रामीणों का मानना है , हमारे किसान का बेटा अजीत जोगी का सपना पूरा करने का बीड़ा  उठाया है,  वह है गुलाब सिंह राज।

गुलाब सिंह राज ने लगभग 20 गांव मे जनसंपर्क किया, इन सभी गांव के जनता ने गुलाब सिंह राज को अस्वस्थ किया कि इस बार हल चलाता हुआ किसान ही हमारा नेतृत्व करेगा जो कि हमारे बीच का ही किसान पुत्र गुलाब सिंह राज को यह मौका हम देंगे।

गुलाब सिंह राज को अपार समर्थन मिलते हुए देखा कांग्रेस और बीजेपी के नेताओं का हाल बेहाल है,

वही गुलाब सिंह राज ने कांग्रेस और बीजेपी के नेताओं को पर तंज करते हुए कहा कि इन्होंने मेरे किसान भाइयों के साथ, माता ,बहनों ,के साथ छल किया है, मेरे किसान भाइयों के लिए जब पानी की आवश्यकता पड़ी तो नहर से पानी नहीं छोड़ा गया, और ना ही इनका कोई ऐसा सुविधा मुहैया कराई गई , ऐसी कई समस्याएं हैं हमारे मरवाही क्षेत्र में ,यह सब नेता बर्शती मेंढक की तरह चुनाव आते ही दिखने लगते हैं, इनका काम यही है कि वादा कर ना निभाना मूलभूत सुविधाओं तक की सुविधा न करना इन दोनों पार्टियों का यही धारणा है।

इन सभी सुविधाओं से अब मरवाही की जनता वंचित नहीं रहेगी यह हमारे अजीत प्रमोद कुमार योगी का सपना था जिसे मैं पूरा करूंगा जनता वंचित नहीं रहेगी। अपने जनसंपर्क के दौरान अपने चुनावी कार्यालय का भी उद्घाटन गुलाब सिंह राज ने ग्राम सिवनी में किया।

गुलाब सिंह राज ने अपना जनसंपर्क इन सभी ग्रामों में लगातार करते आ रहे हैं और इन्हें भरपूर समर्थन मिल रहा है, 20 ग्रामों (धरहर, दईगवां, करहनी, एडी, डड़िया, मालाडॉड़, खुरपा, निमधा, धिनौली , सिवनी, बधौरी, दरमोहली, पोड़ी, पथर्रा, झिरनापोड़ी, बदरौडी, पण्डरी, पिपरिया, पड़खुरी, मौली) में सघन सम्पर्क किया,  जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे, के विधायक प्रत्याशी गुलाब राज को अपार समर्थन मिल रहा है।इस जन सम्पर्क में गुलाब राज  के प्रचार प्रसार में साथ रहे अजीत श्याम, प्रताप मरावी, दया वाकरे, नरेंद्र सिंह मरावी, हेमनाथ सर्राटी, बलवीर सिंह करसयाल, सुरेन्द्र यादव, गोविंदा पाल, अमित सिंह, भल्लू सोनी, मनोज यादव, राजकुमार कोरी, अमोल सिंह पुरी, गंगा केशरी आदि लोग भारी संख्या में उपस्थित रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *