श्री सिद्ध हनुमान मंदिर में २९ वें मंगलवार की महाआरती में पंडित चंद्रप्रकाश तिवारी के श्री सिद्ध हनुमान परिवार की महिलाएं हुई शामिल।

श्री सिद्ध हनुमान मंदिर में २९ वें मंगलवार की महाआरती में पंडित चंद्रप्रकाश तिवारी के श्री सिद्ध हनुमान परिवार की महिलाएं हुई शामिल

जिला जांजगीर चांपा रिपोर्टर राजेंद्र प्रसाद जायसवाल 

 

श्री सिद्ध हनुमान मंदिर की महाआरती सनातन संस्कृति के संरक्षण की दिशा में अद्भुत पहल है… अधिवक्ता चितरंजय पटेल

 

 

 

महाआरती में शामिल होना मेरे लिए सौभाग्य की बात है … पंडित चंद्र प्रकाश तिवारी

सक्ती, श्री सिद्ध हनुमान मंदिर में 30 वें मंगलवार के महाआरती में पंडित चंद्रप्रकाश तिवारी के साथ श्री सिद्ध हनुमान मंदिर परिवार की महिलाएं शामिल होकर इक्यावन दीपों की भव्य महाआरती हनुमान लला को समर्पित की।
महाआरती के इन क्षणों में पुजारी ओमप्रकाश वैष्णव, उच्च न्यायालय अधिवक्ता चितरंजय पटेल के साथ श्रद्धालुजनों ने समवेत स्वर में हनुमान चालीसा का पाठ किया।
महाआरती के पश्चात श्री सिद्ध हनुमान मंदिर परिवार की प्रशंसा करते हुए पंडित चंद्रप्रकाश तिवारी ने कहा कि महाआरती में शामिल होना मेरे लिए सौभाग्य की बात है तथा हनुमान लला से प्रार्थना है कि आप सबके जीवन को सुख समृद्धि से भर दे।
उच्च न्यायालय अधिवक्ता चितरंजय पटेल ने कहा कि श्री सिद्ध हनुमान मंदिर की महाआरती सनातन संस्कृति के संरक्षण की दिशा में अद्भुत पहल है।
आज महाआरती व पूजन मंदिर के पुजारी ओम वैष्णव ने कराया तो वहीं आयोजन का सफल संचालन कोंडके मौर्य ने किया तथा इन पलों की फोटोग्राफी रिंकू निर्मलकर ने किया।
आज का श्रृंगार नवीन प्रधान, श्री किशन अग्रवाल की ओर से तथा सिंदुर अभिषेक नितिन सोनी गुंजन, रामगोपाल देवांगन, अनूप गर्ग हटरी, सावित्री यादव, गणेश राम साहू, कन्हैया लाल साहू(बोरदा), विनायक ममता दास व सुंदर काण्ड श्याम रावलानी, शिवांश बरेठ, राजेश अग्रवाल तो वहीं भोग प्रसाद श्री सिद्ध हनुमान परिवार ने तो वहीं नवीन प्रधान ने इक्यावन नारियाल चढ़ाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *