[responsivevoice_button voice="Hindi Female" buttontext="यह खबर हिंदी आडिओ में सुने "]

विकसित भारत संकल्प यात्रा : पेंड्रा जनपद के 14 ग्राम पंचायतों में 22 से 30 दिसंबर तक लगेगा शिविर।

 

*विकसित भारत संकल्प यात्रा : पेंड्रा जनपद के 14 ग्राम पंचायतों में 22 से 30 दिसंबर तक लगेगा शिविर*

कृष्णा पांडे,

गौरेला पेंड्रा मरवाही, 22 दिसंबर 2023/लाभार्थियों तक योजनाओं की शतप्रतिशत पहुंच सुनिश्चित करने के लिए प्रारंभ किए गए विकसित भारत संकल्प यात्रा के लिए जिला प्रशासन द्वारा तैयार किए गए रूट प्लान के अनुसार 22 दिसंबर से 30 दिसंबर तक जनपद पंचायत पेंड्रा के 14 ग्राम पंचायतों में शिविर आयोजित किया जा रहा है। इन ग्राम पंचायतों में प्राचार वाहन सबेरे 9 बजे से और दोपहर 2 बजे से शिविर स्थल पर पहुुंचेगा। निर्धारित रूट प्लान के अनुुसार 22 दिसंबर को ग्राम पंचायत बचरवार में सुबह 9 बजे एवं ग्राम पंचायत बंधी में दोपहर 2 बजे से और 23 दिसंबर को ग्राम पंचायत अड़भार में सुबह 9 बजे से एवं ग्राम पंचायत कूडकई में दोपहर 2 बजे से शिविर लगेगा।
इसी तरह 26 दिसंबर को ग्राम पंचायत गिरारी में सुबह 9 बजे से एवं लटकोनी में दोपहर 2 बजे से शिविर लगेगा। 27 दिसंबर को ग्राम पंचायत अमरपुर में सुबह 9 बजे से एवं पतगवा में दोपहर 2 बजे से शिविर लगेगा। 28 दिसंबर को ग्राम पंचायत झाबर में सुबह 9 बजे से एवं नवागांव में दोपहर 2 बजे से शिविर लगेगा। 29 दिसंबर को ग्राम पंचायत बसंतपुर में सुबह 9 बजे से एवं जाटादेवरी में दोपहर 2 बजे से और 30 दिसंबर को ग्राम पंचायत बारीउमराव में सुबह 9 बजे से एवं ग्राम पंचायत टंगियामार में दोपहर 2 बजे से शिविर लगेगा।
इन शिविरों में छूटे हुए लाभार्थियों से योजनाओं का लाभ दिलाने फार्म भरवाएगें और विभिन्न योजनाओं के हितग्राहियों को लाभान्वित किया जाएगा। विकसित भारत संकल्प यात्रा के सफल आयोजन के लिए सभी शिविरों के लिए अलग-अलग सेक्टर अधिकारी, ग्राम पंचायत नोडल अधिकारी, डे नोडल अधिकारी, ग्राम पंचायत सहायक अधिकारी एवं वेन (वाहन) प्रभारी की ड्यूटी लगाई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *