[responsivevoice_button voice="Hindi Female" buttontext="यह खबर हिंदी आडिओ में सुने "]

बीएनआई व्यापार व उद्योग मेला में अब तक 300 स्टॉल बुक हो चुके-व्यवसायियों में भारी उत्साह।

बीएनआई व्यापार व उद्योग मेला में अब तक 300 स्टॉल बुक हो चुके-व्यवसायियों में भारी उत्साह।
बीएनआई द्वारा 10 से 16 जनवरी 2024 तक लगाये जाने वाले व्यापार उद्योग मेले में जो साइंस कॉलेज मैदान में लग रहा है- अभी तक 300 से अधिक स्टॉल लगने की बुकिंग हो चुकी है, और उसकी तैयारियां जोरों से जारी है ।विभिन्न केटेगरी के स्टॉल्स में फुड में 30, ऑटोमोबाइल सेक्टर में नेक्सा के 5, महिन्द्रा 4 फॉक्स वैगन के 5 स्टॉल लिये है, यामाहा 4 स्टॉल लगाये जा रहे हैं। एसईसीएल, बिलासपुर मुख्य प्रायोजक है, पहली बार रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया ने स्टॉल लगा रहे है। जिसमें जनता में जागरूकता फैलाई जायेगी। बिल्डर्स ने इस मौके को उत्साहपूर्वक स्वीकार किया है। क्रेडाई के मेम्बर्स के 10 स्टॉल होंगे। स्कूलों व कोचिंग संस्थानों ने 22 स्टॉल बुक किये है। खाने पीने की वस्तुओं में एक विशेष जोन में 30 स्टॉल होंगे।
बच्चों के लिए विभिन्न स्पर्धाओं का आयोजन किया जायेगा। जिसमें क्यूआर कोड की व्यवस्था से बच्चों में काफी उत्साह देखा जा रहा है। उनके लिए ड्राइंग पेंटिंग प्रतिस्पर्धा होंगी।
12 जनवरी को युवा दिवस के अवसर पर मैराथन का आयोजन होगा, जिसमें 3महिला और 3 पुरूषों को पुरस्कार दिये जायेंगे।
मायएफएम 94.3 द्वारा किस्मत की चाबी का लक्की ड्रॉ भी होगा जिसमें इनाम दिये जायेंगे। बिलासपुर में व्यापार मेले में पहली बार बॉलीबुड के महानायक अमिताभ बच्चन के लुक लाइक डी पोडवाल भी शामिल होंगे। कार्यक्रम का उद्घाटन  उपमुख्यमंत्री अरूण साव जी के कर कमलों से किया जायेगा। इस व्यापार मेलो के खास आकर्षणों में, अन्तर्राष्ट्रीय स्तर के 10 झुले लगाये जा रहे है, जिसका मजा बच्चों को मिलेगा। स्वास्थ्य सुविधायें में फ्री डेंटल व आई चेकअप कराया जायेगा। थैलीसिया पीड़ि़त बच्चों के लिए ब्लड डोनेशन कैम्प भी लगाया जायेगा। निजात नशा मुक्ति का पूरा जोन रहेगा, जिसमें नशे से मुक्ति का मार्गदर्शन दिया जायेगा। कल बचे 10 स्टॉल्स की बुकिंग की जाने वाली है। यह इच्छुक लोगों के लिए एक सुनहरा मौका होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *