[responsivevoice_button voice="Hindi Female" buttontext="यह खबर हिंदी आडिओ में सुने "]

नशेड़ी युवकों ने दुकान में तोड़फोड़ कर की मारपीट, मामूली धाराओं में अपराध दर्ज,दुकानदार के सर में लगे आठ टाके…

नशेड़ी यूको ने दुकान में तोड़फोड़ कर की मारपीट, मामूली धाराओं में अपराध दर्ज,दुकानदार के सर में लगे आठ टाके…, तारबहार पुलिस पर लग रहे आरोप…*

बिलासपुर 31 मार्च 2024।बिलासपुर बीते दिनों तारबाहर थाना क्षेत्र में मारपीट का मामला सामने आया था, जिसमे कुत्ते को लेकर कुछ युवकों ने दुकान में तोड़फोड़ कर मारपीट की थी,,इस मामले में मारपीट में घायल युवक ने बताया की पुराना बस स्टैंड के पास उसके जीजा की दुकान है, वही 26 मार्च को दुकान संचालक का साला युराज मानिकपुरी दुकान में बैठा था इसी बीच कुछ शराब के नशे में युवक समान ले कर पैसे नही दे रहे थे, जिसे लेकर विवाद होने लगा।
दुकान संचालक अपनी दुकान में जर्मन शेफर्ड कुत्ता भी रखा है, जो अपने मालिक से विवाद के होता देख युवकों को भौंकने लगा जिस पर युवकों ने पहले कुत्ते को मारा फिर दुकान के अंदर पत्थर और डंडे फेंकने लगे जिससे दुकान के अंदर बैठे युवक का सर फट गया, जिससे उसके सर में करीब 8 टांके लगे है। वही मारपीट करने वाले युवकों ने शिकायत में लिखा है की उन्हे कुत्ते ने काटा है पर दुकान संचालक ने बताया की ऐसा कुछ हुआ ही नहीं। अगर उन्हें कुत्ते से ही दिक्कत थी तो थाने में आकर शिकायत करते पर मारपीट करने वाले युवकों ने कानून ही अपने हांथ में ले लिया, बहरहाल इस मामले में तारबाहर पुलिस ने दोनो पक्ष के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पर युवकों द्वारा की गई मारपीट से घायल दुकान संचालक ने थाना तारबाहर पर आरोप लगाया है की उसकी बेरहमी से मारपीट कर सर फोड़ने वालों के ऊपर मामूली धारा लगाई गई है। साथ ही घटना के कई घंटे बाद रिपोर्ट लिखी गई, जब की वे करीब 3 बजे थाना पहुंचे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *