[responsivevoice_button voice="Hindi Female" buttontext="यह खबर हिंदी आडिओ में सुने "]

आय से अधिक संपत्ति के मामले में जिला शिक्षा अधिकारी टीआर साहू अरेस्ट; एंटी करप्शन ब्यूरो की करवाही …

आय से अधिक संपत्ति के मामले में जिला शिक्षा अधिकारी टीआर साहू अरेस्ट; एंटी करप्शन ब्यूरो की छापेमारी…

बिलासपुर और कवर्धा जिले में ACB (एंटी करप्शन ब्यूरो) की टीम ने छापेमारी की है। बिलासपुर जिला शिक्षा अधिकारी के कई ठिकानों पर टीम ने सुबह लगभग छह बजे पहुंची । मिली जानकारी के मुताबिक  आय से अधिक संपत्ति की शिकायतों के बाद ये  कारवाही किया गया है।
एंटी करप्शन ब्यूरो ने इस बार स्थानीय पुलिस की मदद नहीं ली है। इसलिए किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी। एंटी करप्शन ब्यूरो  की टीम सिर्फ एक गाड़ी में बारिश के बीच DEO टीआर साहू के नूतन कॉलोनी स्थित घर पर पहुंची। एक ही समय मे टीम ने बिलासपुर और कवर्धा जिले में एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने छापेमारी की है। बिलासपुर जिला शिक्षा अधिकारी के कई ठिकानों पर टीम ने सुबह लगभग छह बजे दबिश दी। बताया जा रहा है कि आय से अधिक संपत्ति की शिकायतों के बाद ये एक्शन लिया गया है।

जिस समय टीम पहुंची , उस समय घर के सभी सदस्य सो रहे थे। बेल बजाने के बाद दरवाजा खुला, तो एंटी करप्शन ब्यूरो के अपसरो  ने अपना परिचय दिया। साहू को गिरफ्तार कर एंटी करप्शन ब्यूरो  की टीम उनके बिलासपुर दफ्तर ले गई है। इसके अलावा साहू के कवर्धा स्थित आवास पर भी कार्रवाई चल रही है। फिलहाल, अधिकारी दस्तावेज खंगाल रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार साहू के साथ ही कई और अधिकारियों के घर भी एंटी करप्शन ब्यूरो  ने रेड मारी है। ये कार्रवाई बिलासपुर और कवर्धा के अलावा राजनांदगांव में भी चल रही है। बिलासपुर और कवर्धा जिले में एक साथ एंटी करप्शन ब्यूरो ने छापेमारी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *