[responsivevoice_button voice="Hindi Female" buttontext="यह खबर हिंदी आडिओ में सुने "]

एयू मीडिया इंटरमेन्ट ने किया नवरात्र गरबा का आयोजन 6,7,व 8 अक्टूबर को खेल सकेंगे गरबा

बिलासपुर : हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी नवरात्र गरबा में शहर वासी गरबा करेंगे। 6,7 और 8 अक्तूबर को आयोजित होने वाले इस तीन दिवसीय गरबा महोत्सव का ये गौरवशाली तीसरा वर्ष है। उसलापुर के रॉयल पार्क में होने वाले नवरात्र गरबा महोत्सव की शुरुवात वर्ष 2022 में हुई थी। एयू मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के संचालक अमित संतवानी और उत्पल सेनगुप्ता ने मिलकर दो साल पहले मातारानी के इस महोत्सव की शुरुआत की थी।

केवल दो ही वर्षों में एयू के इस आयोजन ने पूरे बिलासपुर शहर में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। इस आयोजन ने अब विशाल रूप ले लिया है। नवरात्र गरबा की तैयारी विगत तीन माह पहले से शुरू हो जाती है। उसलापुर स्थित क्लब रॉयल पार्क में गरबा की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

इस बार बिलासपुर में नवरात्र गरबा में सुप्रसिद्ध धारावाहिक, टीवी के रियलिटी शो और बॉलीवुड के जाने माने चेहरे बिलासपुर में शिरकत करेंगे। इस आयोजन के माध्यम से शहरवासी बॉलीवुड, रियलिटी शोज़ और टीवी के उन जानेमाने चेहरों से रूबरू हो पाएंगे जिनका दीदार अबतक सिर्फ़ परदे पर होता आया है।

वर्ष 2022 में शुरू हुआ नवरात्र गरबा महोत्सव अब हर किसी की जुबान पर है। हर कोई अपनी तैयारी में लगा है। नवरात्र गरबा के एंट्री पास भी अब उपलब्ध हैं जो तय मापदंड के अनुसार मार्केट से लिए जा सकते है।

छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े गरबा महोत्सव के रूप में अपनी पहचान बना चुके नवरात्र गरबा में आपको बड़ा ग्राउंड, सुविधाजनक पार्किंग, महिलाओं के लिए सुरक्षित व्यवस्था, पकवानों के स्टॉल एवम् स्वच्छ प्रसाधन की व्यवस्था भी उपलब्ध होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *