[responsivevoice_button voice="Hindi Female" buttontext="यह खबर हिंदी आडिओ में सुने "]

शहर के इस होटल मे लेट नाईट खुला रहा बार , पूर्व मे भी कई गम्भीर घटना, पुलिस, अबकारी व जिला प्रशासन फिर भी क्यूं मेहरबान ?

लेट नाईट बार खोल कर अपराध को शहर मे बढ़ावा देता है होटल हेयवांस्पार्क. कई अपराध इस होटल में होने के बावजूद प्रशासन इस पर क्यों मेहरबान?

शहर के इस होटल मे लेट नाईट खुला बार , पुलिस, अबकारी व जिला प्रशासन पर खड़े होते कई सवाल?

बिलासपुर मे एक बार फिर होटल हैवेन्स पार्क में विवाद का मामला सामने आया हैं,, होटल में हुए घटना का सीसीटीवी वीडियो वायरल हो रहा हैं,,,जो की पुलिस प्रशासन जिला प्रशासन आबकारी विभाग पर कई सवाल खड़ा कर रहा है,,, वीडियो देखा जाए तो एक युवक हाथ मे चापड़ लेकर होटल कर्मचारियों को धमकाते नजर आ रहा हैं,,।हाला की यह कोई नई बात नही है,, क्यों कि इस होटल में पहले भी कई बार मार पीट मडर ज्येसी घटनाएं हो चुकी है,, लेकिन इस होटल पर पुलिस प्रशासन और जिला प्रशासन दोनों ही मेहरबान है,, क्योंकि यह होटल संचालित बार में आए दिन ऐसी घटनाएं देखने को मिलती है ,, लेट नाइट चलने वाला यह बार हमेशा से सुर्खियों में रहता है,, और शहर के माहौल को खराब करने में कोई कसर नहीं छोड़ता है,, इसके बाद भी सिविल लाइन थाना अंतर्गत चलने वाला यह होटल लेट नाइट कैसे चलता है ? यह तो पुलिस प्रशासन और जिला प्रशासन आबकारी विभाग ही इसका जवाब दे पाएंगे,, दिलचस्प बात यह है ,कि आबकारी विभाग के शहर प्रभारी की भी भूमिका पर लेट नाइट चलने वाले बारों को लेकर कई सवाल खड़ा करताहै? देखना यह होगा कि अबकारी के अधिकारी लेट नाईट चलने वाले इस बार पर क्या कार्रवाई करते है,,,हालांकि पुलिस ने पूरे मामले में अपराध पंजीकृत कर लिया है,

मिली जानकारी के अनुसार मामला 02/03/2024 का हैं, ,जिसमे सिविल लाइन पुलिस को सूचना मिली कि हेवन्स पार्क होटल में एक व्यक्ति लोहे का चापड लेकर कर्मचारी/ ग्राहकों को डरा धमका रहा है, सूचना पर सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुँची, जहां एक व्यक्ति लोहे का चापड रखकर लोगों को डरा धमका रहा था, पुछताछ करने पर उसने अपना नाम हरि ओम अग्रवाल खरसिया निवासी बताया।

पुलिस ने आर्म्स एक्ट 25, 27 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वही रात 12 बजे के बाद पब संचालित किए जाने पर पब मालिक पर भी सिविल लाइन पुलिस ने कार्यवाही की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *