[responsivevoice_button voice="Hindi Female" buttontext="यह खबर हिंदी आडिओ में सुने "]

पंखिड़ा का बड़े डांडिया इवेंट का इस बार आयोजन होटल ग्रैंड लोटस मे,शामिल होगे मुन्ना भईया…

*इस नवरात्रि पर्व पर होटल ग्रैंड लोटस में सबसे बड़े डांडिया इवेंट का आयोजन…*

बिलासपुर 23 सितंबर 2024।बिलासपुर सेंट्रल इंडिया के सबसे बड़े डांडिया इवेंट पंखिड़ा डांडिया की तैयारियां शुरू हो गई हैं। यह आयोजन 4 व 5 अक्टूबर को किया जाएगा। पंखिड़िया डांडिया का आयोजन इस बार रायपुर रोड पर स्थित तिफरा होटल ग्रैंड लोटस में किया जा रहा है। आयोजन समिति इस इवेंट्स में शामिल हाेने वाले माता के भक्तों के लिए कई व्यवस्थाएं कर रही है। साथ ही इसमें सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम भी किये जायेंगें, ताकि इसमें शामिल होने वाले लोगों को किसी भी प्रकार की समस्या नही हो। पंखिड़ा डांडिया बीते दो वर्षों से डांडिया इवेंट आयोजित कर रहा है। इसकी सफलता इसी से समझी जा सकती है कि बीते साल श्रीकांत वर्मा मार्ग में आयोजित डांडिया में पूरा शहर उमड़ पड़ा था। यह डांडिया शहर ही नहीं बल्कि सेंट्रल इंडिया का सबसे बड़ा इवेंट है। इसे देखते हुए ही इस बार बड़ी जगह का चयन कर आयोजन होटल ग्रैंड लोटस में कराया जा रहा है ताकि इसमें आने वाले लोगों को कार, बाइक पार्किंग के लिए भरपूर जगह मिल सके। इस इवेंट में हिस्सा लेने वाले लोग बेहतर फूड स्टॉल का लुत्फ उठा पायेंगे। साथ ही उन्हें फोटोग्राफी स्पेस, ग्रुप डांस के लिए सबसे बड़ी जगह मिल सकेगी। यानी 4 एवं 5 अक्टूबर को पूरा शहर नवरात्रि के पर्व पर एक साथ झूमता नजर आएगा। इंस्टाग्राम और फेसबुक पर पंखिड़ा डांडिया का ऑफिसियल पेज भी तैयार किया जा रहा है ताकि लोग अपनी स्टोरी इसमें शेयर कर सकें।

आयोजन समिति ने सुरक्षा का ख्याल रखते हुए बिना पास के एंट्री पर बैन होगा। पास से ही इस इवेंट में हिस्सा ले सकेंगे। साथ ही फैमली व कपल के लिए अलग-अलग एंट्री पास जारी किए जाएंगे। पास कब और कहां से मिलेंगे, इसकी घोषणा भी जल्द कर दी जाएगी।

पंखिड़ा डांडिया के तहत 2023 में कराए गए डांडिया में बिग बॉस फेम एल्विश यादव व द केरला स्टोरी की अभिनेत्री अदा शर्मा को बुलाया गया था। दोनों ने आयोजन की रौनक बढ़ाई थी। इस बार आयोजन समिति इस इवेंट्स को और खास बनाने की तैयारी कर रही है। इसमें पहले दिन प्रसिद्ध वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ के एक फेम को बुलाया गया है। हालांकि समिति ने उनके नाम को उजागर नहीं किया है। इसकी घोषणा अगले हफ्ते होने वाले पंखिड़ा डांडिया इवेंट की लांचिंग के दौरान की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *