[responsivevoice_button voice="Hindi Female" buttontext="यह खबर हिंदी आडिओ में सुने "]

महिला आत्महत्या मामले जिसका जिसका महिला ने ली नाम सभी पर होगा अपराध दर्ज,पुलिस अधीक्षक रजनेश सिंह 

महिला आत्महत्या मामले जिसका जिसका महिला ने ली नाम सभी पर होगा अपराध दर्ज,पुलिस अधीक्षक रजनेश सिंह,

 

बिलासपुर

फेसबुक पर वीडियो अपलोड कर महिला ने की थी आत्महत्या वीडियो में कई रसूकदारों का ली थी नाम जिसको लेकर एसपी ने गंभीरता दिखाते हुए खुद संज्ञान लिया है महिला द्वारा जिसका जिसका नाम लिया गया है सभी पर अपराध दर्ज करने की बात कही है वहीं पुलिस कप्तान ने यह भी कहा है कि किसी को नहीं छोड़ा जाएगा अपराध दर्ज होने के बाद जांच में पता चलेगा की कौन दोषी है और कौन नहीं उनके घर वालों द्वारा जो बताया जा रहा है वह डॉक्टरों द्वारा जांच करने के बाद ही निकाल कर सामने आएगा, इस पूरे मामले हर एक बिंदु पर गंभीरता से जांच की जाएगी,इस पूरे मामले के जांच के लिए csp सिविल लाइन निमितेश सिंह को पुलिस कप्तान ने जिमेदरी दी है,

विवादो में रहने वाले भूमाफिया पप्पू यादव समेत अन्य रशुकदारो पर आरोप लगाकर महिला ने की आत्महत्या…*

विश्वसनीय सूत्रों की माने तो शहर के  जमीन दलाल पप्पू यादव उर्फ अश्वनी यादव के खिलाफ गंभीर आरोपों की फेहरिस्त में एक और मामला जुड़ गया है। आरोपित पर महिला ने छेड़खानी का आरोप लगाकर आत्महत्या कर ली है। कुछ माह पहले पप्पू उर्फ अश्वनी एक रेस्टोरेंट में तलवार लेकर घुसने का कदम उठाया, जिससे वहां मौजूद लोग बुरी तरह भयभीत हो गए थे। पप्पू यादव का नाम पहले से ही कई आपराधिक गतिविधियों में शामिल रहा है, जिसमें जबरन जमीन कब्जाना, धमकी देना जैसे संगीन अपराध प्रमुख हैं। आसपास के लोग उसकी बढ़ती गुंडागर्दी से बेहद परेशान हैं, लेकिन अब तक उसके खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई नहीं हो पाई है।

*देखे पूरी खबर 👇👇👇*

जमीन कब्जाने और धमकाने के आरोप…

जानकारों की माने तो पप्पू यादव का नाम जमीन कब्जाने के मामलों में लंबे समय से सामने आता रहा है। वह न केवल आम लोगों की जमीनों पर कब्जा करता है, बल्कि विरोध करने वालों को खुलेआम धमकाता भी है। कई पीड़ितों का कहना है कि यादव जमीनों पर अवैध रूप से कब्जा करता है और यदि कोई इसका विरोध करता है, तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी जाती है। इससे इलाके के लोग उसके खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई करने से डरते हैं।
आरोपित खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है, लेकिन उन शिकायतों पर अब तक कोई कड़ी कार्रवाई नहीं की गई है। पुलिस और प्रशासन पर यादव के प्रभाव की वजह से उसे अभी तक किसी मामले में गंभीर सजा नहीं मिल पाई है।

सट्टेबाजी में भी नाम आया सामने…

वहीं जानकार बताते है की पप्पू यादव का नाम न केवल जमीन कब्जाने के मामलों में आता है, बल्कि वह सट्टेबाजी जैसे अवैध धंधे में भी संलिप्त है। कुछ दिनों पूर्व मध्यप्रदेश के एक सट्टेबाज पर पुलिस की नजर थी। आरोपित पुलिस के शिकंजे में आने से पहले भाग निकला। इधर पुलिस की पूछताछ में पता चला कि सट्टेबाजी के आरोपित का संबंध पप्पू यादव से रहा। हालांकि मामला शांत हो  गया स्थानीय लोगों की माने तो  पप्पू यादव की गुंडागर्दी और अपराध की वजह से आसपास के लोग बेहद परेशान हैं। कई लोगों ने नाम न बताने की शर्त पर कहा कि वे हर समय डर में जी रहे हैं। उनकी जमीन और संपत्तियों पर यादव की नजर है, और वे जानते हैं कि अगर उन्होंने इसका विरोध किया, तो उन्हें इसका गंभीर अंजाम भुगतना पड़ेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *