[responsivevoice_button voice="Hindi Female" buttontext="यह खबर हिंदी आडिओ में सुने "]

*राजनीतिक स्थिरता भारत में निवेश को बढ़ावा देने में मदद कर रही है, रवेश्कर गोरख।

*राजनीतिक स्थिरता भारत में निवेश को बढ़ावा देने में मदद कर रही है रवेश्कर गोरख*

(प्रबंध निदेशक) रवेश्कर गोरख का कहना है कि उपभोक्ताओं को अत्यधिक आशावादी भारत त्वरित निवेश देखने के स्थानों की सूची में बहुत ऊपर है।

हम तेज उद्योग के विपरीत हैं। हम स्लो उद्योग हैं, जो लोग वास्तव में गुणवत्ता वाले उद्योग चाहते हैं, वे अभी भी (एस डब्ल्यू एम जी पी पी एल ) में आने वाले हैं।

 

प्रबंध निदेशक रवेश्कर गोरख (एस डब्ल्यू एम जी पी पी एल ) कंपनी ने कहा कि राजनीतिक स्थिरता ने भारतीयों को भविष्य में उपभोक्ता मांग के साथ-साथ बहुराष्ट्रीय कंपनियों द्वारा निवेश के बारे में आशावादी रहने में मदद की है। एक स्थिर सरकार ने निश्चित रूप से प पत्रकारों से चर्चा करते हुए  रवेशकर ने बताया की एक साक्षात्कार में मदद की है, यह इन उपभोक्ताओं में से कुछ को विश्वास दिलाता है, कि हम सापेक्ष स्थिरता की अवधि में रह रहे हैं। विशेष रूप से पूर्व काल से संबंधित। दुनिया भर से निवेश के संदर्भ में, यह एक ऐसा वातावरण बनाता है ,जहां आपको लगता है कि आपका निवेश अपेक्षाकृत सुरक्षित है। कई देशों में, विशेष रूप से भारत के घरेलू बाजार में कंपनियां मंदी के डर से खर्च कम कर रही हैं और  इसकी तुलना में, भारत में उच्च स्तर का उपभोक्ता आशावाद है,रवेश्कर के अनुसार रवेश्कर  भारत न केवल ऊर्जा, इलेक्ट्रॉनिक्स, नागरिक, विमानन, खनन, परिधान में बल्कि अन्य उपभोक्ता में अपनी वैश्विक आपूर्ति श्रृंखला में एक बड़ी भूमिका निभाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *