[responsivevoice_button voice="Hindi Female" buttontext="यह खबर हिंदी आडिओ में सुने "]

कोनी निर्माणाधीन, सुपर स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल एवं कैंसर हॉस्पिटल का निरीक्षण करने पहुंचे,सांसद,पूर्व मंत्री, विधायक ।

संवाददाता शेख असलम

बिलासपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद अरूण साव, पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल, बेलतरा विधायक रजनीश सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष रामदेव कुमावत ने आज कोनी में निर्माणाधीन सुपर स्पेशलिस्ट हास्पिटल एवं कैंसर अस्पताल का निरीक्षण किया।
इस अवसर पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सांसद अरूण साव ने कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा जनभावनाओं को ध्यान में रखते हुए लोगो की स्वास्थ्य सुरक्षा के लिए इस मल्टी स्पेशलिस्ट एवं कैंसर अस्पताल का निर्माण किया जा रहा है। इस इस चिकित्सालय के लिए केन्द्र सरकार ने 200 करोड़ रूपये की राशि स्वीकृत की है इसमें राज्य सरकार को भी सहयोग निधि के रूप में 80 करोड़ रूपये देना है। इसी प्रकार कैंसर अस्पताल के लिए 115 करोड़ रूपये स्वीकृत की गई है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश चहुॅमुखी विकास कर रहा है। जिले में विभिन्न स्थानों पर राष्ट्रीय राजमार्ग का काम भी तेजी से चल रहा है यह सबके लिए गौरव की बात हैं। उन्होंने कहा कि देश बदल रहा है और निरंतर प्रगति की ओर अग्रसर है। केन्द्र सरकार एयरपोर्ट एवं रेल्वे सुविधाएं बढ़ाने अनेक विकास कार्य कर रही है। इन सभी विकास कार्यो से आमजनों की सुविधाओं में वृद्धि होगी। इसके अतिरिक्त भारत सरकार अनेक महति वृहद योजनाओं को हाथ में ली है। इसके साथ ही गांव-गांव में सड़को का जाल फैलाने का काम कर रही है।
कार्यक्रम में पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल, विधायक रजनीश सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष रामदेव कुमावत, तिलक साहू, अवधेश अग्रवाल, विक्रम सिंह, राजेन्द्र अग्रहरि, रोशन सिंह, मनीराम ध्रुव शैलू गोरख आदि उपस्थित थे। इस अवसर पर स्वास्थ्य विभाग एवं राष्ट्रीय राजमार्ग के वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित रहे!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *