[responsivevoice_button voice="Hindi Female" buttontext="यह खबर हिंदी आडिओ में सुने "]

बिलासपुर सेंट्रल जेल के भीतर दो गुटों के बीच मारपीट का मामला उजागर जेल प्रबंधन की ओर से सिविल लाइन थाने पहुंची शिकायत सेंट्रल जेल प्रबंधन की तरफ से दोनों पक्षों पर काउंटर एफआईआर।

छत्तीसगढ़ बिलासपुर सेंट्रल जेल के भीतर दो गुटों के बीच मारपीट का मामला उजागर

जेल प्रबंधन की ओर से सिविल लाइन थाने पहुंची शिकायत

सेंट्रल जेल प्रबंधन की तरफ से दोनों पक्षों पर काउंटर एफआईआर

जेल के अंदर हिस्ट्रीशीटर रितेश निखारे पर हुआ हमला, दूसरे गुट से भी हुई मारपीट

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर केंद्रीय जेल के भीतर 2 हिस्ट्रीशीटर अपराधियों के गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई। रितेश निखारे मेडी ग्रुप और वसीम ग्रुप के गुर्गे एक दूसरे में भिड़ गए। इसमें हिस्ट्रीशीटर मैडी को चोट आई है। इस पूरे मामले मैं केंद्रीय जेल प्रबंधन की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। वहीं जेल प्रबंधन की ओर से सिविल लाइन पुलिस को इस मामले में शिकायत की गई है और काउंटर एफआईआर लिखवाई गई है। इस पूरे प्रकरण में सिविल लाइन थाना प्रभारी परिवेश तिवारी का कहना है, जेल प्रबंधन और शिकायत भेजी गई है और काउंटर एफ आई आर की गई है, वहीं यह पूरा घटनाक्रम जेल के भीतर हुआ, इसलिए जेल प्रबंधन जांच करेगा और पुलिस को जानकारी देगा जिसके बाद कार्यवाही की जाएगी।

दरअसल बिलासपुर सेंट्रल जेल में हिस्ट्रीशीटर रितेश निखारे उर्फ मैडी व उसके ग्रुप के लोग बंद हैं। वहीं उसके विरोधी गैंग के लोग भी जेल में हैं। बीते माह इस ग्रुप ने मेडी गैंग के सिद्धार्थ शर्मा पर हमला कर दिया था। इसके चलते उसके सिर पर चोट लगी थी।

जानकारी के अनुसार 23 जून 2023 शुक्रवार की सुबह रितेश निखारे मैडी अपने बैरक से बाहर निकला, उसी समय दूसरे ग्रुप के गुर्गों का हमला हो गया। वही रितेश निखारे और सिद्धार्थ शर्मा ने भी दूसरे ग्रुप के लोगों को पीटा। रितेश निखारे और मेडी सिद्धार्थ शर्मा के खिलाफ 294 323 506 के तहत जुर्म दर्ज किया गया वहीं दूसरे ग्रुप के दीपक पिल्ले, रामू यादव, रितिक दुबे, अंकित रजक, लकी नायडू के खिलाफ 147, 294,323, 506 के तहत अपराध दर्ज किया गया है और जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *